अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

15 डीएम समेत 20 आईएएस का तबादला

उत्तर प्रदेश सरकार ने गुरुवार देर रात एक बड़ा प्रशासनिक फेरबदल करते हुए 15 जिलाधिकारियों समेत 20 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया।

आधिकारिक प्रवक्ता के अनुसार देवरिया के जिलाधिकारी जे.बी. सिन्हा को गृह विभाग का सचिव बनाया गया है जबकि ललितपुर के जिलाधिकारी पवन कुमार को सिन्हा के स्थान पर देवरिया भेजा गया है। बाराबंकी के जिलाधिकारी के.रवीन्द्र नायक को इसी पद पर लखीमपुर खीरी भेजा गया है।

नियुक्ति विभाग के विशेष सचिव अनिल गर्ग को शाहजहांपुर का जिलाधिकारी बनाया गया है जबकि शाहजहांपुर के जिलाधिकारी चोब सिंह वर्मा को इसी पद पर बस्ती भेजा गया है। रामपुर के जिलाधिकारी शंकर लाल पाण्डेय को सुल्तानपुर का जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है जबकि सुल्तानपुर के जिलाधिकारी संतोष कुमार श्रीवास्तव को गृह विभाग में विशेष सचिव बनाया गया है।

कांशीरामनागर के जिलाधिकारी दिनकर प्रकाश दुबे को इसी पद पर संतकबीर नगर भेजा गया है जबकि राजस्व विभाग में विशेष सचिव के पद पर तैनात राधाकृष्ण सिंह को कांशीरामनगर का जिलाधिकारी बनाया गया है। जालौन के जिलाधिकारी पी.गुरु प्रसाद को फतेहपुर का जिलाधिकारी बनाया गया है जबकि गृह विभाग में विशेष सचिव के पद पर तैनात संयुक्त समद्दर को रामपुर का जिलाधिकारी बनाया गया है।

फतेहपुर के जिलाधिकारी सौरभ बाबू को इसी पद पर जालौन भेजा गया है जबकि लखीमपुर खीरी के जिलाधिकारी अमित गुप्ता को सर्वशिक्षा अभियान विभाग में राज्य परियोजना निदेशक बनाया गया है। संतकबीर नगर के जिलाधिकारी रणवीर प्रसाद को इसी पद पर ललितपुर भेजा गया है जबकि हरदोई के जिलाधिकारी ए.वी.राजामौलि को बिजनौर का जिलाधिकारी बनाया गया है।

गृह विभाग के विशेष सचिव विकास गोटलवाल को बाराबंकी का जिलाधिकारी बनाया गया है जबकि बिजनौर के जिलाधिकारी रिग्जियन सैम्फिल को इसी पद पर प्रतापगढ भेजा गया है। बस्ती की जिलाधिकारी रोशन जैकब को नियुक्ति विभाग में विशेष सचिव नियुक्त किया गया है जबकि प्रतापगढ़ के जिलाधिकारी बलकार सिंह को इसी पद हरदोई भेजा गया है तथा बस्ती में ज्वांइट मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात श्रीमती जे. सेल्वा कुमारी को इसी पद पर झांसी में तैनात किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:15 डीएम समेत 20 आईएएस का तबादला