DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलवा करने वाले ग्रामीणों पर मामला दर्ज

नीरज शर्मा के एनकाउंटर के बाद उबले ग्रामीणों के  जाम लगाने, पुलिस पार्टी पर हमला करने, शांति व्यवस्था भंग करने, सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में ग्रामीणों के खिलाफ थाना कविनगर में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। इसमें 25 लोगों को नामजद किया गया है व 200 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
गौरतलब है कि विजयनगर क्षेत्र में एनकाउंटर में बम्हेटा के नीरज शर्मा के मारे जाने के बाद पुलिस पर ग्रामीणों ने फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगाया था।

दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर उसके शव को गांव ले जाकर अंतिम संस्कार करने के मुद्दे पर ग्रामीणों ने आत्माराम स्टील तिराहे पर जाम लगा दिया था। पुलिस ने ग्रामीणों को पहले समझने की कोशिश की लेकिन ग्रामीण वहां से नहीं हटे। मौके की नजाकत को देखते हुए सीओ सेंकेंड राजेश भारती सिटी मजिस्ट्रेट उमेश मिश्र आदि आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। समझने के बावजूद ग्रामीण वहां से नही हटे। इस पर पुलिस ने ग्रामीणों पर जमकर लाठियां भांजी। पब्लिक के पथराव करने पर पुलिस ने हवाई फायरिंग करनी पड़ी। ग्रामीणों ने कई गाड़ियों व बाइकों को क्षतिग्रस्त कर दिया। करीब एक घंटे की मशक्कत के जाम खुलवाया जा सका। इस बीच पुलिस ने ग्रामीणों को मौके से खदेड़ दिया। सीओ सेकेंड राजेश भारती ने बताया कि बताया कि 25 लोगों के खिलाफ नामजद  व 200 अज्ञात लोगों खिलाफ विभिन्न धाराओं में दर्ज की रिपोर्ट गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बलवा करने वाले ग्रामीणों पर मामला दर्ज