अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महानगर बस के धक्के से बैंककर्मी की मौत

डाफी बैरियर (लंका) स्थित लौटूबीर बाबा मंदिर के पास बाइक सवार आरके श्रीवास्तव (50) को महानगर बस ने गुरुवार की सुबह 9 बजे धक्का मार दिया। गंभीर रूप से घायल श्री श्रीवास्तव को पुलिस ने बीएचयू के सर सुन्दरलाल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डाफी प्रतिनिधि के अनुसार विवेकानंद कालोनी महामनापुर निवासी श्री श्रीवास्तव मोहनियां (बिहार) की एसबीआई शाखा में कार्यरत हैं। मौके पर पहुंचे परिजनों के अनुसार वह रोज एचडी बाइक सीपीक्यू 9809 से मुगलसराय स्टेशन फिर ट्रेन से कार्यालय जाते थे। इसी प्रकार वापसी भी करते थे।

रोज की तरह मुगलसराय रेलवे स्टेशन बाइक से जा रहे थे पीछे से आ रही महानगर बस ने ओवरटेक करने के चक्कर में धक्का मार दिया। धक्के से बैंक कर्मी को सिर, हाथ और पैर में गंभीर चोट लगी। दूसरी ओर आर्य महिला इण्टर कालेज में कक्षा 6 की छात्र पूजा (11) अपने घौसाबाद (कैंट) से आ रही थी रास्ते में टेम्पो चढ़ जाने से उसका पैर टूट गया। टेम्पो यूपी 65 आर 7418 सहित प्रहलादघाट निवासी ड्राइवर मुन्ना पुलिस हिरासत में है।

पाण्डेयपुर, तुलसी निकेतन के पास गुरुवार को बाइक फिसलने से जक्खा (भेलूपुर) के अशोक गुप्ता (32) व सुरेश गुप्ता (22) घायल हो गये। उन्हें मलदहिया के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर, डाफी, रमना के पास जीप की चपेट में आने से महामनापुरी कालोनी (लंका) के राजबली (40) घायल हो गये। आशापुर के पास कार की चपेट में आने से साइकिल सवार सारनाथ का मनोज (12) व उसके पिता रामबली (38) घायल हो गये। घायलों ने दीनदयाल अस्पताल में इलाज कराया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महानगर बस के धक्के से बैंककर्मी की मौत