अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अलग-अलग घटनाओं में तीन ने जान दी

साहिबाबाद थाना क्षेत्र में अलग-अलग हादसों में तीन ने अपनी जान गंवा दी। गगन विहार युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी पर जा रही युवती को कुचल दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। वहीं मोहन नगर पुल पर टैक्सी स्टैंड पर काम करने वाले युवक की संदिग्ध मौत हो गयी।

साहिबाबाद पुलिस के मुताबिक गगन विहार के गली नंबर-10 में कृष्णपाल परिवार के साथ रहते हैं। बुधवार की रात परिवार के सभी सदस्य छत पर सो रहे थे। इसी बीच उनका पुत्र अमित नीचे आया और कमरे में लगे पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह होने पर इसका पता चला। बताया जाता है कि पिछले कुछ दिनों से वह मानसिक तनाव में चल रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं दिल्ली के शकरपुर निवासी सपना (24) पुत्री लाज सिंह गाजियाबाद में नौकरी करती थीं। रोजाना की तरह गुरूवार की सुबह 11 बजे वह स्कूटी से ऑफिस जा रही थीं। मोहन नगर चैक पोस्ट के सामने अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें कुचल दिया जिससे मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से भागने लगा। लोगों ने पीछा कर उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। शव को पास्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मोहन नगर टैक्सी स्टैंड पर काम करने वाला दिनेश गुरूवार सुबह आठ बजे आनंद विहार गया था। वापस लौटने पर उसका शव मोहन नगर पुल पर पड़ा हुआ था। वहीं शामली निवासी धीरेन्द्र पुत्र सत्यपाल को जहर खायी हालत में नरेन्द्र मोहन अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गयी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अलग-अलग घटनाओं में तीन ने जान दी