अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक दिन, तीन हादसे, तीन मौतें, तीन घायल

अलग-अलग सड़क हादसों में दो महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि तीन घायलों में दो की दशा गंभीर हैं। बहरामपुर (चौबेपुर) स्थित पेट्रोल पम्प के पास सड़क निर्माण चल रहा है। यहां ट्रक संख्या यूपी 61 एच 9185 गिट्टी गिरा रहा था। भोर में गौरखवाह (करमा) सोनभद्र का खलासी सुरेश कुमार (25) ट्रक को आगे-पीछे करा रहा था। इसी बीच ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ जाने से उसकी मौत हो गई।

चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। वहीं वाराणसी से चौबेपुर आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो की चपेट में रूस्तमपुर की बेला देवी (70) आ गयी और मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गयी। स्कार्पियो का नम्बर ग्रामीणों ने नोट कर पुलिस को बता दिया। वायरलेस पर सूचना प्रसारित हुई तो स्कार्पियो (यूपी 65 एएन 0311) को चालक संतोष यादव समेत गौरकलां में पकड़ लिया गया। संतोष नरायणपुर (चौबेपुर) का निवासी है।

तीसरा हादसा भी चौबेपुर क्षेत्र में ही घटा। दस चक्का की ट्रक खाली सिलेण्डर लिए चौबेपुर से वाराणसी जा रही थी। शाम 5 बजे सामने से आ रहे दो बाइक सवारों को धक्का मार दिया और मौके से फरार हो गया। नशे की हालत में ट्रक ड्राइवर को वाहन सहित वाराणसी में पकड़ा गया। धक्के से एक बाइक पर सवार जलालाबाद (दुल्लापुर) गाजीपुर की दुलारी देवी (55) की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि बाइक चला रहा दुलारी देवी का नाती विजय प्रताप सिंह (25) गंभीर रूप से घायल हो गया।

विजय की बाइक के पीछे ही विशाल बाइक लेकर चल रहा था, विशाल की बाइक पर विजय शंकर सवार था। ट्रक की चपेट में यह बाइक भी आ गयी और दोनों घायल हो गए। दोनों करंदा (गाजीपुर) निवासी हैं। तीनों घायल, पहड़िया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती है, इनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक दिन, तीन हादसे, तीन मौतें, तीन घायल