DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आप क्या पहनेंगे फ्रेंडशिप बैंड या रिंग?

फ्रेंडशिप-डे पर इस बार युवाओं की कलाइयों पर कुछ नये ढंग के फ्रेंडशिप बैंड सजेंगे। रेडियम, नग, मोती, रिबन, लेदर, वुडेन, मेटल के फ्रेंडशिप बैंड युवाओं की पसंद बने हुए हैं। जींस पर चस्पा करने से लेकर अंगुलियों में पहनने के लिए तक फ्रेंडशिप रिंग व फ्रेंडशिप बैंड विथ कोटेशन व गिफ्ट पैक की भी डिमांड है। फ्रेंडशिप डे 2 अगस्त को मनाया जाएगा, जिस दिन युवा एक-दूसरे की कलाइयों पर बैंड बांधकर दोस्ती निभाने का वादा करते हैं।

बाजार में पांच से लेकर 350 रुपये तक के फ्रेंडशिप बैंड हैं। रिबन वाला बेस्ट फ्रेंड लिखा पांच रुपये, बीट्स वाला दस रुपये तथा मोतियों वाला 10 से 15 रुपये का है। वुडेन का 10 से 20 तथा मेटल वाला 20 रुपये का है। घुंघरू और नग लगा 15 से 20 व छोटी सफेद व लाल मोतियों का फ्रेंड लिखा 20 रुपये का है। रात में चमकने वाला रेडियम का विभिन्न डिजाइनों में दस रुपये का है।

जींस पर चस्पा करने के लिए फ्रेंड लिखा लेदर का 25 रुपये का है। लड़कियों के बैंगल्स 20 से लेकर 110 तथा स्टोन के बैंड 50 से लेकर 500 रुपये तक हैं। वरुणा ब्रिज स्थित लव वर्ल्ड के संचालक आसिफ इकबाल के मुताबिक इस बार अंगुलियों में पहनने के लिए दस रुपये में फ्रेंडशिप रिंग पहली बार बाजार में आयी है। मोती से बनी इस रिंग पर फ्रेंड लिखा है। मोबाइल रिबन 15 रुपये तथा की रिंग दस से लेकर 100 रुपये तक की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आप क्या पहनेंगे फ्रेंडशिप बैंड या रिंग?