DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की विकासनगर में बैठक

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुक्रवार को विकासनगर में होगी। जिसकी व्यापक तैयारियां की गई हैं।

विकासनगर विधानसभा सीट के लिए प्रस्तावित उपचुनाव के मददे नजर यह बैठक बहुत महत्वपूर्ण मानी जा रही है। और इसीलिए बैठक का स्थान बदलकर हल्द्वानी की जगह विकासनगर किया गया है।
 
भाजपा सूत्रों के अनुसार बैठक सुबह ग्यारह बजे शुरु होगी। इसमें केन्द्रीय संगठन महामंत्री सौदान सिंह के अलावा मुख्यमंत्री डा.रमेश पोखरियाल निशंक और सत्तर अन्य पदाधिकारी भाग लेंगे।

बैठक में पार्टी की लोकसभा चुनाव में हुई अप्रत्याशित हार के कारणों की समीक्षा के साथ राज्य के नए पार्टी प्रदेशाध्यक्ष के नाम पर भी विचार किए जाने की संभावना है।
 
गौरतलब है कि पार्टी प्रदेशाध्यक्ष बच्ची सिंह रावत दो साल का अपना कार्यकाल पूरा होने पर पार्टी आला कमान का अपना इस्तीफा सौप चुके हैं और पार्टी संविधान के अनुसार कोई भी व्यक्ति लगातार दो बार अध्यक्ष नहीं बनाया जा सकता। इससे पूर्व आज शाम यहां प्रदेश पदाधिकारियो की बैठक हुई जिसमें कल की बैठक की कार्यसूची और पारित किए जाने वाले राजनीतिक प्रस्ताव और निन्दा प्रस्ताव पर विचार किया गया।
 
बैठक में निशंक के एक माह के कार्यकाल में किए गए कार्यों पर भी सन्तोष व्यक्त किया गया। इससे पूर्व सुबह पार्टी के सदस्यता अभियान की प्रगति के बारे में भी चर्चा की गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की विकासनगर में बैठक