अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार सैन्य पुलिस में महिलाओं को हटाने पर हंगामा

बिहार सैन्य पुलिस में नियुक्त महिला जवानों को लिंग विभेदीकरण के आधार पर नौकरी से निकालने के आदेश को लेकर गुरुवार को विधानसभा में विपक्षी के सदस्यों ने हंगामा किया।
 
विधानसभा में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के रामदेव वर्मा भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के राजेन्द्र प्रसाद सिंह और भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी लेनिनवादी (माले) के अरुण सिंह तथा अमरनाथ यादव के इस संबंध में दिए गए कार्यस्थगन प्रस्ताव को सभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने जैसे ही नामंजूर किया वाम दलों के साथ लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के भी सदस्य सदन के बीच में आकर नारेबाजी करने लगे। माले सदस्य हाथों में पोस्टर लिए हुए थे। जिसे बाद में मार्शल ने छीन लिया।
 
शोरगुल के बीच ही विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने शून्यकाल जारी रखा। बाद में सभाध्यक्ष ने सदस्यों से अपनी सीट पर जाने का आग्रह करते हुए कहा कि सदन की कार्यवाही का सीधा प्रसारण हो रहा है और दर्शक दीर्घा में मौजूद बच्चे सदन की कार्यवाही देखने आए है। इसलिए वे सदन को नियम प्रक्रिया के अनुसार चलने दे। अध्यक्ष के इस आग्रह के बाद सदस्य शांत हुए और अपनी सीट पर लौट आए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार सैन्य पुलिस में महिलाओं को हटाने पर हंगामा