अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सायना नेहवाल को चिकन पाक्स

सायना नेहवाल को चिकन पाक्स

भारत की बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल चिकन पाक्स से पीड़ित हो गई हैं लेकिन उन्हें अगले महीने हैदराबाद में होने वाली विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में खेलने की पूरी उम्मीद है।

अर्जुन पुरस्कार जीतने वाली सायना शनिवार से हल्के बुखार से पीड़ित थीं लेकिन बुधवार को पुष्टि हुई कि उन्हें चिकन पाक्स हो गया है इसलिए उन्हें अगले कुछ दिन तक पूरी तरह से आराम की सलाह दी गई है। हैदराबाद से सायना ने कहा कि मुझे शनिवार से बुखार था लेकिन बुधवार को मैंने त्वचा पर कुछ दाने देखे। मुझे शुरुआत में लगा कि यह मुंहासे या जले का निशान है लेकिन पिछले दो दिन में ये दाने बढ़ गए और इनमें खुजली महसूस हुई।

सायना ने कहा कि मैं फिर डॉक्टर से मिली जिन्होंने कहा कि यह चिकन पाक्स है। मुझे चार-पांच दिन के आराम की सलाह दी गई है। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए निराशाजनक है क्योंकि विश्व चैंपियनशिप दस अगस्त से होने वाली है। मैं कुछ दिन बाद डॉक्टर से मिलूंगी, फिर देखते हैं वह क्या कहते हैं।

सायना ने हालांकि स्वीकार किया कि अगर वह आगामी टूर्नामेंट से पहले फिट हो जाती है तो फिर भी अभ्यास की कमी रहेगी। उन्होंने कहा कि मैं बहुमूल्य अभ्यास सत्र खो दूंगी क्योंकि पिछले एक महीने में मेरी ट्रेनिंग बहुत अच्छी रही है। ऐसा नहीं है कि मैं अभ्यास नहीं कर सकती लेकिन पसीना आने पर मुझे नहाना पड़ेगा और चिकन पाक्स के कारण मैं ऐसा नहीं कर सकती वरना यह ज्यादा खराब हो सकता है।

सायना के कोच पुलेला गोपीचंद भी यह खबर सुनकर दुखी हैं लेकिन उन्हें उम्मीद है कि विश्व चैंपियनशिप से पहले सायना फिट हो जाएगी। उन्होंने कहा कि डॉक्टर कह चुके हैं कि यह कोई समस्या नहीं है। उसे बस आराम करना है। देखते हैं कि क्या होता है क्योंकि हम केवल इंतजार कर सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सायना नेहवाल को चिकन पाक्स