DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमिताभ भी थे गायत्री देवी की खूबसूरती के कायल

अमिताभ भी थे गायत्री देवी की खूबसूरती के कायल

विश्व की सबसे खूबसूरत महिलाओं में शामिल जयपुर की महारानी गायत्री देवी की खूबसूरती के बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन भी कायल थे। महारानी को शिष्टता और सौंदर्य की मूर्ति की संत्र देने वाले अमिताभ ने इस बात को स्वीकारा है कि उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि वे कभी उनसे व्यक्तिगत तौर पर मिलेंगे।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा है दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ते समय हम अक्सर एयरफोर्स कॉलोनी से सटे जयपुर पोलो क्लब में खिलाड़ियों को प्रतिद्वंदियों से भिड़ते हुए देखने जाते थे। वहां जयपुर के पूर्व महाराजा सवाई मानसिंह के साथ शिष्टता और सौंदर्य की मूर्ति उनकी पत्नी महारानी गायत्री देवी भी आती थीं।

उन्होंने लिखा वहां जाना और अच्छी जगह मिलना बहुत महंगा था, लेकिन हम किसी तरह प्रबंध कर लिया करते थे। उस समय मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं महारानी से कभी व्यक्तिगत तौर पर मिल सकूंगा। अमिताभ ने लिखा है फिल्मों की शूटिंग के लिए जब मैंने जयपुर जाना शुरू किया, तो मेरा राजमाता से औपचारिक परिचय हुआ। उन्होंने मुक्षे उनके द्वारा संचालित एक कन्या विद्यालय के समारोह के उदाटन के लिए आमंत्रित किया। बिगबी ने लिखा एक बार उन्होंने मुझे अपने निवास लिली पॉंड में दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित किया और अपने हाथों से स्वादिष्ट व्यंजन परोसे। इसके बाद उन्होंने मुझे एक समारोह के लिए बुलाया, जो मेरी उनसे अंतिम मुलाकात थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमिताभ भी थे गायत्री देवी की खूबसूरती के कायल