DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्लीः छात्र अपहरण व हत्या मामले में 4 गिरफ्तार

दिल्लीः छात्र अपहरण व हत्या मामले में 4 गिरफ्तार

नई दिल्ली में 16 वर्षीय स्कूली छात्र रिभू चावला को अगवा कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

रिभू केआर मंगलम स्कूल में 11वीं कक्षा का छात्र था। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि गिरफ्तार किए गए चारों लोग रिभू को पहचानते थे। रिभू का मंगलवार को अपहरण हो गया था। बुधवार को उसका शव वसंत कुंज से बरामद किया गया था।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘हमने चार लोगों को संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया है। इन सभी से पूछताछ की जा रही है। हमने इनके पास से रिभू का मोबाइल फोन और अपराध के लिए प्रयोग किए गए वेगेनार कार को भी बरामद कर लिया है।’’

रिभू का मंगलावर को स्कूल से लौटते वक्त अपहरण कर लिया गया था। अपहरणकर्ताओं से उसके घरवालों से 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। उसका शव बुधवार को बसंतकुंज स्थित रियान इंटरनेशनल स्कूल के समीप से बरामद किया गया।

रिभू मोटरसाइकिल से अपने दोस्त सुशांत के साथ स्कूल से घर लौट रहा था। पुलिस के अनुसार विकासपुरी में अपहरणकर्ताओं ने रिभू को जबरन अपनी कार में खींच लिया। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी और कार का नंबर भी मुहैया करा दिया।

मंगलवार शाम को अपहरणकर्ताओं ने रिभू के पिता संजय चावला को फोन किया और 20 लाख रुपये की मांग की। अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि रिभू के परिजनों ने फिरौती की रकम अपहरणकार्तओं को दी या नहीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्लीः छात्र अपहरण व हत्या मामले में 4 गिरफ्तार