DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छठा वेतनमान दिए जाने की मांग

उत्तराखंड परिवहन निगम कर्मचारियों को छठा वेतनमान देने के संबंध में बुधवार को निगम के पदाधिकारियों ने परिवहन मंत्री बिशन सिंह चुफाल के साथ विधानसभा में बैठक की।


बैठक में निगम के कर्मचारियों ने छठा वेतनमान देने के संबंध में परिवहन मंत्री से चर्चा की। परिवहन मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने कहा कि आगामी मंत्रिमंडल की बैठक में वेतनमान देने का मामला रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि कोई समिति बनाई जाती है तो उसका समय निर्धारित किया जाएगा ताकि समिति निर्धारित समय में रिपोर्ट सरकार के  समक्ष रख सके।


कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के सचिव विजय कुमार ममगांई ने कहा कि यूपी परिवहन निगम के द्वारा किराया न बढ़ाने पर उत्तरांचल परिवहन निगम को नुकसान हो रहा है। उन्होंने बताया कि डग्गामारी से भी काफी नुकसान हो रहा है। बैठक में परिवहन मंत्री को कर्मचारियों ने मांग पत्र सौंपा। कर्मचारियों ने मांग की है कि आश्रितों को नौकरी, संविदा, ठेका कर्मचारियों का वेतनमान बढ़ाना, निगम के लिए बजटीय प्राविधान किया जाना चाहिए। बैठक में आयुक्त एवं परिवहन सचिव उमाकांत पंवार, विनोद कुमार कर्मचारियों की ओर से पीसी लोहनी, विजय कुमार, डीएल शाह, डीएन शुक्ला, गोपालमोहन समेत कई कर्मचारी मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छठा वेतनमान दिए जाने की मांग