फोटो गैलरी

Hindi Newsडीएलएफ कॉलोनी में सीवरयुक्त पानी की आपूर्ति

डीएलएफ कॉलोनी में सीवरयुक्त पानी की आपूर्ति

डीएलएफ कॉलोनी में सीवर लाइन के ओवर फ्लो होने से पहले ही लोग परेशान थे। उपर से एक दिन की बारिश ने उनकी परेशानी ओर बढ़ा दी है। आलम यह है कि वाटर लाइन के जगह-जगह लिकेज के कारण घरों में सीवर युक्त पानी...

डीएलएफ कॉलोनी में सीवरयुक्त पानी की आपूर्ति
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 29 Jul 2009 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

डीएलएफ कॉलोनी में सीवर लाइन के ओवर फ्लो होने से पहले ही लोग परेशान थे। उपर से एक दिन की बारिश ने उनकी परेशानी ओर बढ़ा दी है। आलम यह है कि वाटर लाइन के जगह-जगह लिकेज के कारण घरों में सीवर युक्त पानी की आपूर्ति हो रही है। वहीं कई गलियों में सीवर का पानी भर गया है जिसके कारण लोग घरों में कैद होकर रह गए हैं। लोगों का आरोप है कि शिकायत के बावजूद नगर निगम इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है।


डीएलएफ आरडब्ल्यूए के एडवाइजरी कमेटी के सदस्य व समाजसेवी संस्था प्रयास के अध्यक्ष रवि कुमार ने बताया कि पिछले काफी समय से कॉलोनी में जगह-जगह सीवर लाइन ओवर फ्लो थीं। कई बार इसकी शिकायत नगर निगम में की लेकिन कोई कारवाई नहीं हुई। वहीं पानी की लाइन भी कई जगह से लीक थी। ऐसे में सोमवार को हुई बारिश से सीवर का सारा पानी गलियों में फैल गया। पीने के पानी में भी सीवर का पानी आ रहा है। आलम यह है कि ए, बी, व, सी ब्लॉक के गलियों में पानी भरा हुआ है। इससे लोग घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे। रवि ने बताया कि नगर निगम के जोनल अधिकारियों से शिकायत के बावजूद वह कोई कदम नहीं उठा रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें