DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीकांत ने यूसुफ के बयान पर कहा, नो कमेंट

श्रीकांत ने यूसुफ के बयान पर कहा, नो कमेंट

राष्ट्रीय मुख्य चयनकर्ता के श्रीकांत ने बुधवार को यूसुफ पठान की उस कथित टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देने से इंकार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके छोटे भाई इरफान का चैम्पियंस ट्राफी संभावितों में शामिल नहीं किए जाने का कारण प्रदर्शन नहीं है। पूर्व क्रिकेटरों की इस मुद्दे पर राय हालांकि बंटी हुई हैं।

आलराउंडर यूसुफ के हवाले से बुधवार को एक राष्ट्रीय दैनिक ने कहा कि इरफान को बाहर सिर्फ क्रिकेट कारणों से नहीं किया गया। श्रीकांत ने इस विवाद में नहीं पड़ते हुए कहा कि मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता।

इस रिपोर्ट के अनुसार इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रायल्स की ओर से खेलने वाले यूसुफ को लगता है कि इरफान अच्छा खेल रहा था और उसकी फार्म ही चैम्पियंस ट्राफी संभावितों से बाहर किए जाने का कारण नहीं है। पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद की राय इससे इतर है, जो पहले चयनकर्ता के पद पर काम कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि इरफान के बाहर किए जाने के क्या कारण हैं । यह फिटनेस भी हो सकता है क्योंकि अगर आप टी 20 मैच में चार ओवर पूरे नहीं कर सकते तो इससे साफ दिखता है कि वह फिट नहीं है।

आजाद ने कहा कि आखिरकार वह गेंदबाज आलराउंडर है और अगर आप अपने कोटे के ओवर ही पूरे नहीं कर सकते तो आप अनफिट हैं। मुझे भी ऐसा नहीं लगता कि उसने इतना बढ़िया प्रदर्शन किया कि उसे टीम में शामिल किए जाने की उम्मीद हो।

अनाधिकृत इंडियन क्रिकेट लीग से जुड़ने के बाद बीसीसीआई की छत्रछाया में पहुंचने वाले पूर्व तेज गेंदबाज मदनलाल को लगता है कि इरफान को टीम में शामिल किया जाना चाहिए था। मदनलाल ने कहा कि इरफान को तीस संभावितों में शामिल किया जाना चाहिए क्योंकि हमारे पास सिर्फ वही एक आलराउंडर मौजूद है। उन्होंने कहा कि जब खिलाड़ी फार्म में नहीं हों तो कप्तान, कोच और टीम को उनका समर्थन करना चाहिए। आपको उन्हें भरोसा दिलाना होता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:श्रीकांत ने यूसुफ के बयान पर कहा, नो कमेंट