अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रानी का करियर दांव पर

रानी का करियर दांव पर

रानी मुखर्जी इस समय परेशान हैं। उनके करियर का ग्राफ नीचे की ओर जा रहा है। सिर्फ भगवान ही उनके करियर ग्राफ को ऊंचा उठा सकते हैं। रानी मुखर्जी को अच्छी तरह यह एहसास हो चुका है, इसीलिए वह आजकल व्रत रख रही हैं। उनकी फिल्म ‘दिल बोले हड़िप्पा’ सितम्बर में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म पर रानी मुखर्जी की किस्मत दांव पर लगी है। फिल्म फ्लॉप हुई तो रानी के करियर को बड़ा धक्का लग सकता है और हिट हो गई तो भविष्य बेहतर हो सकता है। एक सूत्र के अनुसार, रानी ने 40 सप्ताह तक हर गुरुवार को व्रत रखने का निश्चय किया है। वह पिछले तीन महीने से व्रत रख रही हैं। आठ पंडित शिरडी के साईंबाबा मंदिर में विशेष पूजा करते हैं और एक बड़ा भंडारा भी होता है।

एक पुजारी ने अपना नाम न प्रकाशित करने की शर्त पर बताया ‘यह पूजा चार घंटे तक चलती है। साईं बाबा के सुबह के अभिषेक से शुरू होती है। कुल 108 प्रार्थनाएं होती हैं। सबसे बाद में महाआरती होती है, जिसमें साईंबाबा को मिठाइयों और भोजन का भोग लगाया जाता है और बाद में भक्तों में बांट दिया जाता है।’

जाहिर है इस सारी पूजा-अर्चना की सामग्री और प्रसाद का खर्च रानी देती हैं। यहां तक कि पूजा के समय पूजा करने वाले पंडितों द्वारा पहने जाने वाले कपड़े भी रानी ने दिए हैं। लेकिन रानी जी,  अगर इस तरह कोई अपने करियर को संवार सकता तो फिर दिक्कत ही क्या थी!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रानी का करियर दांव पर