DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टी 20 मैच में अफरीदी होंगे कप्तान

टी 20 मैच में अफरीदी होंगे कप्तान

शाहिद अफरीदी को अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ होने वाले एक मात्र टवेंटी 20 मैच के लिए बुधवार को पाकिस्तान का कप्तान नियुक्त किया गया जिससे इस आलराउंडर का राष्ट्रीय टीम की अगुवाई करने का सपना पूरा हो गया।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने हालांकि भविष्य में टी 20 क्रिकेट टीम की कप्तानी अफरीदी को ही दी जाने के बारे में कुछ नहीं कहा। इंग्लैंड में पिछले महीने टवेंटी 20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद यूनिस खान ने कप्तान के पद से इस्तीफा दे दिया था। इस मौके पर यूनिस ने कहा था कि वह क्रिकेट के सबसे छोटे संस्करण में अपने को कप्तानी के लायक नहीं मानते और पद छोड़ने का निर्णय वापस नहीं लेंगे।

श्रीलंका में होने वाली वनडे सीरीज और एक मात्र टी 20 मैच के लिए पिछले सप्ताह टीम का हिस्सा बनने वहां पहुंचे अफरीदी ने कुछ दिन पहले कम से कम एक अन्तरराष्ट्रीय मैच के लिए पाकिस्तान टीम की कप्तानी करने की इच्छा जाहिर की थी। दाबुंला में गुरुवार से पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज शुरू हो रही है और इनके बीच एक मात्र टवेंटी 20 मैच 12 अगस्त को कोलंबो में खेला जाएगा। एक सूत्र ने बताया कि इस निर्णय से यह स्पष्ट है कि क्रिकेट बोर्ड सीमित ओवर क्रिकेट में उपकप्तान मिस्बाह उल हक को लेकर चितिंत है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टी 20 मैच में अफरीदी होंगे कप्तान