अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब और सबूतों का रोना बंद करे पाक: चिदंबरम

अब और सबूतों का रोना बंद करे पाक: चिदंबरम

पाकिस्तान द्वारा जमात-उद-दावा प्रमुख हाफीज सईद के खिलाफ साक्ष्यों की कमीं की बात बार-बार दोहराने से नाखुश भारत ने कहा कि पाकिस्तान को अब और सवाल नहीं पूछना चाहिए क्योंकि मुंबई हमलों के दस्तावेजों में पर्याप्त साक्ष्य मुहैया कराए जा चुके हैं।

पाकिस्तान ने दावा किया है कि सईद को सजा देने के लिए उसके पास पर्याप्त सबूत नहीं हैं, जिसकी भारत ने मुंबई हमलों के प्रमुख आरोपी के रूप में पहचान की है। इस पर टिप्पणी मांगे जाने पर गृहमंत्री पी चिदंबरम ने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें अब और सवाल नहीं पूछना चाहिए। दस्तावेजों में सब कुछ है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पास साजिश रचने वालों को सजा देने के लिए पर्याप्त साक्ष्य हैं, उन्हें अपना काम करना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के गृहमंत्री रहमान मलिक ने मंगलवार को एक साक्षात्कार में कहा था, हाफीज सईद के खिलाफ हमारे पास कोई सबूत नहीं है। हमने भारत से कहा है कि उनके पास कोई सुबूत है तो हमें दो, लेकिन भ्रामक प्रचार मत करो। मलिक ने कहा था कि सुनी-सुनाई बातों के आधार पर पाकिस्तान अपने नागरिकों को गिरफ्तार नहीं कर सकता और भारत यदि कोई विश्वसनीय कार्रवाई चाहता है तो उसे ठोस साक्ष्य देने की जरूरत है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अब और सबूतों का रोना बंद करे पाक: चिदंबरम