DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं कर रही हूं ऑफबीट फिल्में भीः नेहा धूपिया

मैं कर रही हूं ऑफबीट फिल्में भीः नेहा धूपिया

प्रियदर्शन की ‘दे दनादन’ में कैटरीना एक्शन रोल में हैं, आप क्या कर रही हैं?
मैं अपने या कैटरीना या किसी दूसरे के रोल के बारे में कुछ भी नहीं कहूंगी। अभी  तक किसी ने अपने रोल के बारे में कुछ नहीं बताया है। फिल्म का प्रमोशन भी अभी शुरू नहीं हुआ है। मेरा ख्याल है, अभी इसके सब्जेक्ट या रोल को लेकर सभी एक जिज्ञासा बनाये रखना चाहते हैं। आपकी जानकारी के लिए सिर्फ इतना कह सकती हूं, यह एक टोटल फन फिल्म है।

अभिनेता परेश रावल का कहना है कि इसमें ‘हेराफेरी’ से भी ज्यादा धमाल होगा?
चूंकि ‘हेराफेरी’ में उन्होंने काम किया था, इसलिए वह यह बात पूरे यकीन के साथ कह रहे हैं। ‘हेराफेरी’ मुझे भी बहुत पसंद है, पर मैं इन दोनों फिल्मों के बीच कोई मेल नहीं देख रही हूं। यह एकदम अलग स्टाइल की फिल्म है। दोनों में सिर्फ एक ही मेल है, इस फिल्म के तीन प्रमुख कलाकार ‘हेराफेरी’ में भी थे। बाकी कोई मेल मुङो दोनों फिल्मों में दिखाई नहीं पड़ रहा। मुझे पूरा यकीन है ‘दे दनादन’ भी दर्शकों को तीन घंटे तक बांधे रखेगी।

कई बड़े सितारों के हुजूम में प्रियदर्शन ने आपके लिए कितनी गुंजाइश निकाली होगी?
जब भी जरूरत पड़ती है, प्रियदर्शन मुझे अपनी फिल्मों में मौका देते हैं। उनकी एक फिल्म ‘चुप-चुप के’ में मैंने करीना की बहन का रोल किया था। फिल्म नहीं चली, पर मेरे अपीयरेंस को पसंद किया गया था।

‘पेइंग गेस्ट’ में आपके रोल में कांट-छांट हुई है?
असल में इस तरह की बातों को लेकर मैं ज्यादा नहीं सोचती। या आप यह सकते हैं कि मैं इस पोजिशन में नहीं हूं कि ज्यादा शिकवे-शिकायत कर सकूं।

दूसरी हीरोइनों के साथ आपकी अंडरस्टैंडिंग की काफी तारीफ होती है?
मैं बहुत ज्यादा ईगो नहीं रखती, सिर्फ अपने काम से मतलब रखती हूं।
 
अक्षय की फिल्मों में आप खूब दिखाई पड़ती हैं?
शायद वो मुझे अपनी लकी मस्कट समझते हों। आपकी जानकारी के लिए बता दूं, ‘सिंह इज किंग’ के बाद मैं ‘दे दनादन’ में उनके साथ काम कर रही हूं। यह रोल भी मुझे प्रियदर्शन ने ऑफर किया था।

‘क्या कूल हैं हम’, ‘सिंह इज किंग’, ‘पेइंग गेस्ट’, ‘दे दनादन’ आप कॉमेडी फिल्मों में उलझ गई हैं?
ऐसी कोई बात नहीं है। कुछ ऐसा दौर ही चल रहा है कि लाइट फिल्मों को दर्शक ज्यादा मिल रहे हैं। पर मैं ‘महारथी’, ‘दस्विदानिया’ जैसा थोड़ी ऑफबीट फिल्में भी लगातार कर रही हूं।

मगर ऐसी फिल्मों का भविष्य बहुत अच्छा नहीं चल रहा?
मल्टीप्लेक्स और निर्माताओं के बीच समझोता हो गया है। जल्द ही ऐसी फिल्में फिर रफ्तार पा जाएंगी। मैं ऐसी फिल्मों के धड़ल्ले से निर्माण के पक्ष में हूं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं कर रही हूं ऑफबीट फिल्में भीः नेहा धूपिया