फोटो गैलरी

Hindi Newsमप्र: छात्राओं के कपड़े उतरवाए, शिक्षक गिरफ्तार

मप्र: छात्राओं के कपड़े उतरवाए, शिक्षक गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में एक गुरुजी (शिक्षक) ने ड्रेस का माप लेने के नाम पर प्राथमिक कक्षा की आठ छात्राओं के कपड़े ही उतरवा दिए। ऐसा करने वाले गुरुजी को बर्खास्त कर गिरफ्तार कर लिया गया...

मप्र: छात्राओं के कपड़े उतरवाए, शिक्षक गिरफ्तार
एजेंसीWed, 29 Jul 2009 11:38 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में एक गुरुजी (शिक्षक) ने ड्रेस का माप लेने के नाम पर प्राथमिक कक्षा की आठ छात्राओं के कपड़े ही उतरवा दिए। ऐसा करने वाले गुरुजी को बर्खास्त कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

जिले के गंजबासौदा विकासखण्ड के जनजाति मजदूरों की बस्ती नूरपुर टपरा में स्थित शिक्षा गारंटी स्कूल (ईजीएस) में गुरुजी संजीव शर्मा ने पांचवी कक्षा की छात्राओं को नई ड्रेस का माप लेने के बहाने कमरे में बुलाया। गुरुजी ने बन्द कमरे में एक-एक कर छात्राओं के कपड़े उतरवाए और हाथ के पंजे से बालिकाओं का माप लिया।

छात्राओं ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की तो मामला गरमा गया। गंजबासौदा के अनुविभागीय अधिकारी (एसडीएम) ने बुधवार को बताया है कि संजीव शर्मा को बर्खास्त कर दिया गया है और त्योंदा थाने में उत्पीड़न का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

त्रिवेदी ने बताया है कि संजीव शर्मा के साथ कार्यरत एक शिक्षिका ने भी पूर्व में शिकायत की थी कि उसकी हरकतें ठीक नहीं हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें