अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीपीएड काउंसिलिंग निरस्त

फिटनेस टेस्ट में गड़बड़ी के बाद मेरिट लिस्ट में भी गोलमाल पर छात्रों का धैर्य जवाब दे गया। लिस्ट में सैकड़ों योग्य छात्रों का नाम न होने पर सेंटर से लेकर कैंपस तक में बवाल हुआ। छात्रों के आपा खोते देख विवि ने देर शाम सभी केंद्रों पर बीपीएड सहित सभी विषयों की काउंसिलिंग निरस्त कर दी। विवि ने दोबारा लिस्ट बनाने और समिति से निगरानी कराने का दावा किया है।

आधी-अधूरी तैयारियों के बीच बीपीएड, बीपीई, एमपीएड, एमपीई और एमफिल फिजिकल एजुकेशन की मंगलवार को शुरू हुई काउंसिलिंग विवि की व्ववस्थाओं की भेंट चढ़ गई। सेंटर पर दो घंटे तक कोई पर्यवेक्षक नहीं पहुंचा। इसी बीच सेंटर पर छात्रों के हंगामे और क्लीयर मेरिट लिस्ट नहीं होने से समन्व्यक प्रो. आईआरएस सिंधु ने काउंसिलिंग कराने से हाथ खड़े कर दिए।

इसके बावजूद विवि अपनी जिद पर अड़ा रहा और काउंसिलिंग जारी रखी। केंद्रों पर मंगलवार सुबह ही सूचना भिजवाने से कोई तैयारी नहीं हो पाई। उधर, मेरिट लिस्ट से टॉपर के नाम गायब होने पर कैंपस में स्थिति बिगड़ गई। परेशान छात्रों ने सुभाष चंद्रा, षि गौतम, बालेश और अनिल के नेतृत्व में रजिस्ट्रार को घेर लिया। रजिस्ट्रार ने प्रो. सिंधु के पास भेजा तो उन्होंने जानकारी से इनकार कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बीपीएड काउंसिलिंग निरस्त