DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा पार्षद पर मारपीट का आरोप

साहिबाबाद थाना क्षेत्र स्थित शहीद नगर कॉलोनी में मामूली विवाद में चार युवकों ने एक युवक को बुरी तरह पीट दिया। स्थानीय पार्षद ने भी इसमें कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी। आरोप है कि पार्षद ने मामले को सुलझने के बजाय दबंगई दिखाते हुए युवक को जमकर धुना। शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ थाना साहिबाबाद में रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है।


मूल रुप से बुलंदशहर के डिबाई का रहने वाला तुलसी पुत्र बिननामी शहीद नगर के सी-ब्लॉक में किराए के मकान में रहता है। तुलसी का आरोप है कि बीते पांच जुलाई को वह अपने जीज की कार लेकर शहीद नगर में ही एक दुकान पर कूपन लेने गया था। वहां किसी बात को लेकर उसकी पवन नाम के युवक से तू-तू, मै-मै हो गई। थोड़ी ही देर में विवाद बढ़ा और पवन ने फोन कर अपने तीन साथियों को बुला लिया जिसमें स्थानीय भाजपा पार्षद योगेश चौधरी भी थे। आरोप है कि वहां पंहुचते ही तीनों ने तुलसी को पीटना शुरू कर दिया।


पार्षद ने भी बीच-बचाव करने के बजाय तुलसी को पीट रहे युवकों का साथ दिया। किसी तरह आसपास के लोगों ने विवाद को शांत कराया। तुलसी का आरोप है कि चारों उसे जन से मारने की धमकी दे रहे हैं। शिकायत के बाद पार्षद सहित आरोपी चारों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा पार्षद पर मारपीट का आरोप