DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोनभद्र में विक्षिप्त युवक ने अधेड़ को फावड़े से काटा

कोन से सटे झरखण्ड बार्डर पर स्थित भवनाथपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत भागीडीह (खरौंधी) झारखण्ड निवासी गुलाब चन्द यादव (50 वर्ष) की मंगलवार को सुबह सात बजे उसी का काम करने आये विक्षिप्त युवक ने एकाएक फावड़े से सर पर प्रहार कर हत्या कर दी। इस पर मृतक के परिजन समेत आसपास के लोग युवक को पकड़ घर में बंद कर रस्सी से बांध जमकर धुनाई कर ही रहे थे कि सूचना पाकर थानाध्यक्ष कोन रवीन्द्र यादव व भवनाथपुर (झरखण्ड) पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच गये और विक्षिप्त युवक को ग्रामीणों से छुड़ा लिया। बाद में भवनाथपुर पुलिस उसे ले गयी।

सूत्रों का मानना है कि, ग्रामीण इतने आक्रोशित थे कि, यदि पुलिस को पहुंचने में कुछ और देर होती तो वे हत्यारे की जान ही ले लेते। उधर इस मामले को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चा व्याप्त है। हत्या किस कारण की गयी इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है, जबकि पुलिस सूत्रों का मानना है कि, युवक से बातचीत में कहीं से भी विक्षिप्त नहीं लग रहा था। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि मृतक उक्त अर्धविक्षिप्त युवक से खेतीबारी का काम कराता था।

वह आज उसे अपने खेत पर ले ही गया था कि, उसने फावड़ा से मार कर हत्या कर दी, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक को दी, जिसे गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थानाध्यक्ष कोन ने झारखण्ड पुलिस से सहयोग से युवक को ग्रामीणों से छुड़ाया। वहीं पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही परिजनों ने मृत अधेड़ का दाह संस्कार कर दिया, कुछ लोग इसे नक्सली घटना से भी छोड़कर देख रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक विक्षिप्त युवक का नाम पता नहीं चल पाया था, जिसे लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा हो रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सोनभद्र में विक्षिप्त युवक ने अधेड़ को फावड़े से काटा