अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रैक्टर ट्राली में उतरा करंट, कांवरिया मरा

देवगांव कस्बे से मंगलवार को मारकंडेय महादेव जाने वाले कांवरियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली में हाई वोल्टेज करंट उतरने से एक कांवरिये की मौत हो गयी जबकि चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से झुलस गये। देवगांव कोतवाली क्षेत्र के बरजी बस्ती के उत्तरी मोहल्ले से करीब दो दजर्न कांवरियों को गाजीपुर जिले के मारकंडेय महादेव के जलाभिषेक के लिए जाना था।

सबेरे लगभग नौ बजे कांवरियों को ले जाने के लिए ट्रैक्टर आया जिस पर डीजे लगाया गया था। कांवरिये गांव के एक मंदिर पर जुटे थे जिन्हें लेने के लिए देवगांव कस्बे के ही गोदाम मोहल्ला निवासी चालक महेन्द्र ट्रैक्टर लेकर चला। ट्रैक्टर पर वहीं से आठ-दस कांवरिये बैठे थे। अभी वे बरजी बस्ती के पास पहुंचा था कि सामने 11 हजार वोल्ट का हाईटेंशन तार लटका था। ट्राली पर बैठा अनुपम (15) पुत्र राजेन्द्र बांस लेकर तार उठाने लगा।

बांस हरा होने से पूरे ट्रैक्टर में करंट उतर गया। कोई कुछ समझ पाता कि ट्रैक्टर के टायर फट गये और चिनगारी निकलने लगी और करंट लगने से अनुपम की मौके पर ही मौत हो गयी। करंट उतरने से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक खेत में जाकर पलट गया जिससे अनुपम का भाई अनिल गुप्त (20) तथा ट्रैक्टर चालक झुलस गये।

इस हादसे की जानकारी होते ही एसपी सिटी ओपी श्रीवास्तव और लालगंज के क्षेत्राधिकारी राजेश श्रीवास्तव घटनास्थल पर पहुंच गये। कोतवाल आरके भारती ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। चार-पांच कांवरियों को हल्की चोटें आयी जिन्हें लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर इलाज के बाद छोड़ दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रैक्टर ट्राली में उतरा करंट, कांवरिया मरा