अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोमदेव लास एंजिल्स ओपन के मुख्य ड्रॉ में, प्रकाश चूके

सोमदेव लास एंजिल्स ओपन के मुख्य ड्रॉ में, प्रकाश चूके

भारतीय टेनिस स्टार सोमदेव बर्मन ने अमेरिका के अलेक्स बोगोमोलोव जूनियर को सीधे सेटों में हराकर एटीपी लास एंजिल्स ओपन के लिए क्वालीफाई कर लिया है लेकिन प्रकाश अमृतराज आखिरी बाधा पार करने में असफल रहे ।

दूसरी वरीयता प्राप्त सोमदेव ने तीसरे और अंतिम क्वालीफाईंग दौर के एक घंटे 38 मिनट तक चले मैच में छठी वरीयता प्राप्त बोगोमोलोव को 7-5, 6-2 से हराया ।

अमेरिका में बसे भारतीय प्रकाश अमृतराज हालांकि अंतिम क्वालीफाईंग में पांचवीं वरीय अमेरिकी रियान स्वीटिंग से 5-6, 6-7 से हार गये ।

सोमदेव को मुख्य ड्रॉ में कड़ी चुनौती का सामना करना होगा। उनका पहला मुकाबला ही दुनिया में 37वें नंबर के इगोर कुनित्सिन से होगा जिन्हें यहां पांचवीं वरीयता दी गयी है।

क्वालीफाईंग के अंतिम दौर के पहले सेट में सोमदेव के पास पर्याप्त मौके थे लेकिन वह सात ब्रेक प्वाइंट में से तीन पर ही अंक बना पाए। अलेक्स ने दोनों ब्रेक प्वाइंट पर अंक हासिल किये लेकिन वह सोमदेव को बढ़त लेने से नहीं रोक पाये ।

दूसरे सेट में सोमदेव ने अमेरिकी खिलाड़ी को अधिक मौके नहीं दिये तथा तीनों ब्रेक प्वाइंट पर अंक बनाने के साथ ही दो बार अपनी सर्विस भी बचायी ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सोमदेव लास एंजिल्स ओपन के मुख्य ड्रॉ में, प्रकाश चूके