DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन बच्चों के लापता होने के साथ ही संख्या 41 हुई

पुलिस ने सोमवार को फिर पिछले दिनों लापता हुये तीन बच्चों के मामले को अपहरण में दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। इस तरह शहर में वर्ष 2009 में लापता बच्चों की संख्या 41 हो गयी है और अब इन लापता मामलों को अपहरण में दर्ज कर ऐसे बच्चों को ढूंढने के लिये पुलिस ने विशेष अभियान छेड़ा है।
    

पुलिस अधीक्षक (अपराध) ओ पी सिंह ने पीटीआई भाषा को बताया कि किदवई नगर के दीपक (16) फीलखाना के छोटू (10) तथा कोतवाली के मुकेश (15) के अपहरण होने का मामला (आईपीसी की धारा 364) के तहत संबधित पुलिस स्टेशनों में दर्ज कराया गया है। यह बच्चे पिछले कुछ दिनों से अपने घर से लापता थे ।
    

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले भाजपा नेता कलराज मिश्र ने राज्य सभा में कानपुर सहित देश के अन्य जिलों से लगातार बच्चे लापता होने का मामला उठाया था। उसके बाद से कानपुर पुलिस एलर्ट हुई और उसने बच्चे लापता मामलों पर कड़ाई बरतने के निर्देश दिये है। इसके अतिरिक्त पिछले माह कानपुर से एक 14 साल के बच्चे करण का अपहरण कर उसके घर वालो से फिरौती वसूलने के बाद भी अपहरणकर्ताओं ने उसकी हत्या कर दी थी। जिससे कानपुर पुलिस की काफी फजीहत हुई थी।
    

संसद में कानपुर के बच्चों के लापता होने का मामला उठने के बाद से पुलिस ने सभी लापता बच्चों के मामलों को अपहरण में दर्ज करने के आदेश दिये हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लापता होने वाले बच्चों की संख्या 41 हुई