फोटो गैलरी

Hindi Newsआईपीएल में खिलाड़ियों की भागीदारी देखे ईसीबी: स्ट्रास

आईपीएल में खिलाड़ियों की भागीदारी देखे ईसीबी: स्ट्रास

इंग्लैंड के कप्तान एंड्रयू स्ट्रास चाहते हैं कि खिलाड़ियों की इंडियन प्रीमियर लीग में भागीदारी पर क्रिकेट बोर्ड कड़ा रवैया अपनाये ताकि राष्ट्रीय टीम के लिये सबसे मजबूत टीम की उपलब्धता सुनिश्चित की जा...

आईपीएल में खिलाड़ियों की भागीदारी देखे ईसीबी: स्ट्रास
एजेंसीTue, 28 Jul 2009 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के कप्तान एंड्रयू स्ट्रास चाहते हैं कि खिलाड़ियों की इंडियन प्रीमियर लीग में भागीदारी पर क्रिकेट बोर्ड कड़ा रवैया अपनाये ताकि राष्ट्रीय टीम के लिये सबसे मजबूत टीम की उपलब्धता सुनिश्चित की जा सके।

स्ट्रास इस बात को लेकर चिंतित हैं कि खिलाड़ी अपने टेस्ट कैरियर पर इस धनी टी-20 लीग को तरजीह दे सकते हैं। सन समाचार पत्र के अनुसार स्ट्रास और इंग्लैंड के कोच एंडी फ्लावर इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के प्रबंध निदेशक हयूज मौरिस से आईपीएल और चैंपियन्स लीग में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के प्रति कड़ा रवैया अपनाने के लिये कहा है।

स्ट्रास ने कहा कि यह महत्वपूर्ण चर्चा है जिसमें मैं और ईसीबी दोनों शामिल होंगे। कोई भी फैसला हल्के से नहीं किया जाएगा। हम इंग्लैंड की मजबूत टीम चाहते हैं। इसके लिये खिलाड़ियों का फिट होना जरूरी है। खिलाड़ियों को चोटों से बचाये रखना बहुत जरूरी है।

इंग्लैंड के कप्तान की यह टिप्पणी उन रिपोर्टरों के संदर्भ में आई है जिनमें कहा गया है कि केविन पीटरसन के पांव की चोट दक्षिण अफ्रीका में आईपीएल के दौरान बढ़ गयी थी ।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें