अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तो धरम पाजी थे अपने जमाने के सलमान खान

तो धरम पाजी थे अपने जमाने के सलमान खान

अरे भई, मैं भी अपने जमाने का सलमान खान था । जानते हैं, यह बात किसी ऐरे—गेरे ने नहीं बल्कि अपने जमाने के बॉलीवुड स्टार धरम पाजी यानी धर्मेन्द्र ने कही है ।

 जी हां, धरम पाजी का कहना है सलमान मुझे अपनी याद दिलाता है । मै अपने शुरूआती दिनों में कमोबेश उन्हीं के तरह था । मै उसके स्वभाव के अलावा उसके जिंदगी जीने के तरीके को पसंद करता हूं । उसका बदन भी गजब का है । ऐसी उम्र में जब धरम पाजी के साथ काम करने वाले कमोबेश सभी लोग रिटायर हो चुके हैं, 73 साल के धर्मेन्द्र अभी भी फिल्मों में काम कर सकने लायक फिटनेस रखते हैं ।

अपने जमाने में हर तरह का किरदार निभा चुके धर्मेन्द्र फिट रहने के लिए अभी भी प्रणायाम और घुड़सवारी करते हैं । शोले में बसंती के वीरू का किरदार निभा चुके धमेन्द्र की हाल—फिलहाल में रिटायर होने की भी कोई योजना नहीं है । उनका कहना है कि किसी कलाकार को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड मिल जाने का मतलब यह माना जाता है कि उसके रिटायर होने का वक्त आ गया लेकिन ऐसा है नहीं । उनकी तीन—चार फिल्में अभी आनी हैं ।

प्रीटी जिंटा के साथ हर पल और अपने फिल्म के बाद अपने दोनों बेटों सन्नी और बॉबी देओल के साथ धर्मेन्द्र एक बार फिर मास्टर में नजर आएंगे ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तो धरम पाजी थे अपने जमाने के सलमान खान