फोटो गैलरी

Hindi Newsजल्द ही ट्रेनिंग शुरू करेंगे छेत्री

जल्द ही ट्रेनिंग शुरू करेंगे छेत्री

स्ट्राइकर सुनील छेत्री अपनी चोट से लगभग उबर गए हैं और वह एक या दो दिन में बार्सिलोना में कड़ी ट्रेनिंग शुरू करेंगे जहां भारतीय फुटबाल टीम अगले महीने होने वाले नेहरू कप की तैयारी के लिए एक महीने के...

जल्द ही ट्रेनिंग शुरू करेंगे छेत्री
एजेंसीMon, 27 Jul 2009 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

स्ट्राइकर सुनील छेत्री अपनी चोट से लगभग उबर गए हैं और वह एक या दो दिन में बार्सिलोना में कड़ी ट्रेनिंग शुरू करेंगे जहां भारतीय फुटबाल टीम अगले महीने होने वाले नेहरू कप की तैयारी के लिए एक महीने के शिविर में हिस्सा ले रही है।

दाएं टखने में चोट के कारण छेत्री ने पिछले महीने से प्रतिस्पर्धी फुटबाल में हिस्सा नहीं लिया है और फिलहाल में हल्की ट्रेनिंग ही कर रहे हैं। वह स्पेन की तीसरे डिविजन की टीम उनियो एस्पोर्टिवा कैसलडिफेल्स के खिलाफ भारत के पहले अभ्यास मैच में भी नहीं खेले थे। टीम मैनेजर प्रदीप चौधरी ने कहा कि छेत्री बार्सिलोना में भारत के चार मैत्री मैचों में से एक में खेलेंगे और प्रबंधन का लक्ष्य उन्हें पांच अगस्त को अंतिम मैच में उतारने का है।

चौधरी ने बार्सिलोना से कहा कि सुनील टीम डाक्टर से जरूरी स्वीकति मिलने के बाद एक या दो दिन में ट्रेनिंग शुरू कर देंगे। उन्होंने कहा कि वह एक मैच खेलेंगे और हम उन्हें अंतिम अभ्यास मैच में खिलाने के बारे में विचार कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें