अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुराचारी बाप को सात साल की कैद

रिश्तों को कलंकित करने के एक मामले में अतिरिक्त एवं जिला सत्र न्यायाधीश ने सोमवार को एक दुराचारी बाप को सात साल कैद और बीस हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई। मामला थाना क्षेत्र बल्लभगढ़ शहर का है। एक महिला ने अपने पति पर नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।

महिला ने पुलिस को बताया कि वह बल्लभगढ़ में अपने पति श्रवण, एक बेटा और एक बेटी के साथ रहती है। दो अप्रैल 07 को वह उत्तर-प्रदेश के इटावा में अपनी नंनद के घर चली गई। 16 अप्रैल 07 को जब वह वापस बल्लभगढ़ आई तो उसकी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी ने आपबीती बताई।

महिला बेटी को लेकर पुलिस के पास आई और अपने पति श्रवण पर  अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगया। पीडित लडकी ने बताया कि उसके पिता श्रवण ने आठ अप्रैल07 को रात्रि में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बारे में किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी। श्रवण 8 से 15 अप्रैल तक रोज अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा।

पुलिस ने श्रवण के  खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया। पीडिता की मेडिकल रिपोर्ट और पुलिस ने जांच में पीडिता के साथ दुष्कर्म होना पाया गया। सोमवार को इस मामले में कोर्ट ने गवाहों के बयानों व पुख्ता सबूतों के मद्देनजर आरोपी श्रवण को दोषी करार दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दुराचारी बाप को सात साल की कैद