फोटो गैलरी

Hindi Newsशतरंज प्रतियोगिता में डीडीपीएस ने बाजी मारी

शतरंज प्रतियोगिता में डीडीपीएस ने बाजी मारी

साहिबाबाद स्थित डीएलएफ पब्लिक स्कूल में आयोजित गाजियाबाद चैस टूर्नामेंट संम्पन्न हो गया है। टूर्नामेंट में जूनियर व सीनियर वर्ग में खेली गई सभी प्रतिस्पर्धाओं में देहरादून पब्लिक स्कूल के स्टूडेंट्स...

शतरंज प्रतियोगिता में डीडीपीएस ने बाजी मारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Jul 2009 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

साहिबाबाद स्थित डीएलएफ पब्लिक स्कूल में आयोजित गाजियाबाद चैस टूर्नामेंट संम्पन्न हो गया है। टूर्नामेंट में जूनियर व सीनियर वर्ग में खेली गई सभी प्रतिस्पर्धाओं में देहरादून पब्लिक स्कूल के स्टूडेंट्स ने बाजी मारी। गर्ल्स जूनियर वर्ग में डीडीपीएस संजय नगर की निधि ने सभी प्रतियोगियों को पछाड कर पहला स्थान हासिल किया।

दूसरे पायदान पर डीडीपीएस गोविंदपुरम् की उन्नति रहीं। गर्ल्स सीनियर वर्ग में डीडीपीएस गोविंदपुरम् की निशिता गुप्ता पहले पायदान पर रहीं। वहीं इसी स्कूल की श्वेता प्रियदर्शनी को दूसरे स्थान से ही संतोष करना पडा। प्रतियोगिता में लड़को के अंडर-11 वर्ग में डीडीपीएस के नारायन गाहा पहले व डीडीपीएस गोविंदपुरम् के मनु ने दूसरे स्थान पर रहे। अंडर-13 में पहले पायदान पर डीडीपीएस गोविंदपुरम् के हिमांशु रहे।

दूसरा स्थान शुभम् चौरसिया ने प्राप्त किया। अंडर-15 में डीडीपीएस संजय नगर के चंदन विज ने पहला व सार्थक बंसल ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। साथ ही अंडर-19 में डीडीपीएस के गौरव कुमार ने पहले स्थान पर रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें