DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएमएस मैनेजमेंट को छात्रों ने बनाया बंधक

सीएमएस कंप्यूटर इंस्टीटयूट में चल रहे विवाद को हल करने के लिए मुम्ब़ई से आई मैनेजमेंट की टीम को छात्रों ने बंधक बना लिया। छात्रों की मांग थी कि जब तक उनकी फीस वापस नहीं मिल जाती तब तक मैनेंजमेंट को नहीं जाने दिया जाएगा।

इसके साथ ही छात्रों ने मैनेजमेंट से फीस वापसी चेक के ज़रिए लेने से इंकार कर दिया है। विवाद गहराता देख छात्रों ने सिटी मजिस्ट्रेट के समक्ष फैसला कराने की मांग की है। इसके लिए देर शाम तक सीएम के समक्ष सीएमएस मैनेजमेंट व छात्र एकत्रित रहे।

पिछले एक सप्ताह से आरडीसी स्थित सीएमएस कंप्यूटर संस्थान के छात्र अपनी फीस वापसी को लेकर आंदोलनरत हैं। छात्रों का आरोप है कि तीन महीने का कोर्स एक साल में भी पूरा नहीं कराया गया है। जबकि फीस पूरी वसूल ली गई है।अब संस्था गाजियाबाद सेंटर को बंद कर रही है। विवाद को देखते हुए सीएमएस के नेशलन बिज़नेस मैनेजर सुधीर भाष्करन, एनसीआर हेड अपर्णा टंडन के साथ अन्य अधिकारी पहुंचे।

छात्रों ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मैनेजमेंट पर छात्रों के बीच हुई वार्ता में मैनेजमेंट ने अपना पक्ष रखा कि पांच अगस्त तक सभी छात्रों को उनकी पूरी फीस चेक के जरिए वापस कर दी जाएगी। छात्र चेक बाउंस होने के ड़र से डीमांड ड्राफ्ट या फिर नगद लेने पर दबाव बनाते रहे।

विवाद न सुलझने पर छात्रों ने मामले को सिटी मजिस्ट्रेट के समक्ष सुलझाने का प्रस्ताव रखा। सीएमएस मैनेजमेंट ने सिटी मजिस्ट्रेट के समक्ष एफिडेविड़ दिया है कि पांच अगस्त तक सभी छात्रों को उनकी फीस वापस कर दी जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीएमएस मैनेजमेंट को छात्रों ने बनाया बंधक