अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत की मेजबानी पर अनिश्चितता नहीं: एफआईएच

भारत की मेजबानी पर अनिश्चितता नहीं: एफआईएच

अंतरराष्ट्रीय हाकी महासंघ (एफआईएच) ने सोमवार को साफ किया कि अगले साल होने वाले पुरुष वर्ल्ड कप के लिए भारत की मेजबानी पर कोई संदेह नही है और कहा कि मलेशिया सात मार्च से शुरू होने वाले इस प्रमुख टूर्नामेंट के लिए अब वैकल्पिक स्थान नहीं रहा।

एफआईएच अध्यख लियेंड्रो नेग्रे ने पत्रकारों से कहा कि अब इसे भूल जाओ। मलेशिया में टूर्नामेंट आयोजित करना प्लान बी का हिस्सा था जिसे हमने अनिश्चितता की स्थिति से बचने के लिए तैयार किया था लेकिन अब ऐसा नहीं है और इसलिए प्लान बी की भी कोई जरूरत नहीं है।

नेग्रे ने कहा कि अभी सब कुछ तय कार्यक्रम के अनुसार चल रहा है इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है। जिस तरह से चीजें आगे बढ़ रही हैं मैं उससे खुश हूं। मैं हाकी इंडिया की प्रगति से खुश हूं।

एफआईएच अध्यक्ष ने हालांकि हाकी इंडिया के अधिकारियों को याद दिलाया कि विश्व संस्थान के संविधान के अनुसार छह महीने केअंदर लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव करवाना इस टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि हाकी इंडिया को वर्ल्ड कप से पहले लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव करवाने होंगे लेकिन हमने कोई समय सीमा नहीं थोपी है। वर्ल्ड कप से पहले सब कुछ सही होना चाहिए । राज्य स्तर पर भी पुरुष और महिला संघों का विलय जरूरी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत की मेजबानी पर अनिश्चितता नहीं: एफआईएच