अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रज्जाक ने बांग्लादेश को जीत से नवाजा

रज्जाक ने बांग्लादेश को जीत से नवाजा

विवादास्पद गेंदबाज अब्दुर रज्जाक ने टीम में शानदार वापसी करते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरुआती वनडे मैच में बांग्लादेश को 52 रन से जीत दर्ज करने में अहम भूमिका निभाई।

संदिग्ध एक्शन के बाद दिसंबर 2008 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से गेंदबाजी करने से रोके जाने वाले रज्जाक ने गेंदबाजी की शुरुआत करते हुए 39 रन देकर चार विकेट चटकाए, जिससे बांग्लादेश की टीम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के नए मैदान विंडसर पार्क में 247 रन के लक्ष्य का बचाव करने में सफल रही।

बांग्लादेश ने इस जीत से तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। दूसरा मैच मंगलवार को इसी स्थान पर खेला जाएगा जबकि तीसरा और अंतिम वनडे सेंट किटस में शुक्रवार को होगा। बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद बांग्लादेश की टीम 50 ओवर में नौ विकेट पर 246 रन का स्कोर बना सकी। इसके बाद रज्जाक ने वेस्टइंडीज की स्पिन गेंदबाजी को अच्छी तरह नहीं खेल पाने की कमजोरी जाहिर कर दी।

बांग्लादेश की ओर से मोहम्मद अशरफुल 57 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे और कप्तान शकिब अल हसन ने 54 रन की पारी खेली। वेस्टइंडीज की ओर से केमर रोच ने अपने कैरियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 44 रन पर पांच विकेट हासिल किए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रज्जाक ने बांग्लादेश को जीत से नवाजा