DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेल की इंग्लैंड टेस्ट टीम में वापसी

बेल की इंग्लैंड टेस्ट टीम में वापसी

इंग्लैंड ने एजबेस्टन में आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे एशेज टेस्ट के लिए इयान बेल को 13 सदस्यीय टीम में जगह दी जिससे उन्हें चोटिल केविन पीटरसन की जगह अंतिम एकादश में जगह मिल सकती है।

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड को उम्मीद है कि घुटने की चोट से जूझ रहा और सीरीज के बाद संन्यास लेने वाला स्टार आलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ इस मैच के लिए फिट हो जाएगा। हालांकि ईसीबी ने टीम में तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन और बाएं हाथ के स्पिनर मोंटी पनेसर को जगह दी है। पीटरसन के सर्जरी के कारण कम से कम छह हफ्ते क्रिकेट से दूर रहने के चलते बेल को अंतिम एकादश में जगह मिलना लगभग तय है।

मुख्य चयनकर्ता ज्योफ मिलर ने कहा कि केविन पीटरसन की अनुपलब्धता के कारण हमें टीम में बदलाव करना ही था। केविन की चोट ने इयान बेल का मौका दिया है और हमें पता है कि वह विश्व स्तरीय खिलाड़ी है और इंग्लैंड के लिए उसका बेहतरीन अंतरराष्ट्रीय रिकार्ड है।

टीम इस प्रकार है-
एंड्रयू स्ट्रास (कप्तान), एलिस्टेयर कुक, रवि बोपारा, इयान बेल, पाल कोलिंगवुड, मैथ्यू प्रायर, एंड्रयू फ्लिंटॉफ, स्टुअर्ट ब्राड, ग्रीम स्वान, जेम्स एंडरसन, ग्राहम ओनियन्स, स्टीफन हार्मिसन और मोंटी पनेसर।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेल की इंग्लैंड टेस्ट टीम में वापसी