अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला आयोग की सदस्या की चेन लूटी

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र स्थित वैशाली में बाइक सवार दो बदमाशों ने राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य को अपना निशाना बनाया। बदमाश उनके गले से सोने की चेन झपटकर फरार हो गए। वहीं इंदिरापुरम में स्कूल के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़ बदमाशों ने नकदी व लैपटॉप आदि गायब कर दिया। शिकायत के बाद दोनों मामलों की रिपोर्ट दर्ज की गयी है।

वैशाली सेक्टर-6 स्थित के भूखंड संख्या 46ए पर निर्मित अपार्टमेंट में एसपी कमल रहते हैं। वह उपन्यासकार हैं। उनकी पत्नी शकुंतला राघव राष्ट्रीय महिला आयोग की वसुंधरा इकाई की एग्जीक्यूटिव मेंबर हैं। कमल के मुताबिक शनिवार की शाम शकुंतला घर के पास ही किसी कार्यक्रम में भाग लेने जा रही थीं।

वह मिलिंद एकेडमी के पास पंहुची ही थीं कि पीछे से बाइकसवार दो बदमाश आए और उनके गले से चेन झपट कर ले गए। इससे पहले कि वह कुछ समझ पातीं और शोर मचातीं बदमाश दूर जा चुके थे। इस बाबत अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी है।
वहीं नीति खंड-2 निवासी अमित सिरोही का कंस्ट्रक्शन का कारोबार है। अमित के मुताबिक शनिवार की शाम वह इंदिरापुरम पब्लिक स्कूल में बैडमिंटन खेलने गए थे। उनकी कार स्कूल के बाहर ही खड़ी थी। थोड़ी देर बाद वापस लौटे तो कार का शीशा टूटा पाया। अमित के मुताबिक बदमाश कार में रखे चार हजार रुपए, लैपटॉप व दो एटीएम कार चुराकर ले गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला आयोग की सदस्या की चेन लूटी