DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भुल्लर ने एशियाई टूर जीता

भुल्लर ने एशियाई टूर जीता

गगनजीत भुल्लर अंतिम दौर में पांच अंडर 67 के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर रविवार को इंडोनेशिया प्रेजिडेंट इंविटेशनल का खिताब हासिल करने के साथ ही एशियाई टूर जीतने वाले भारतीय खिलाड़ियों की कतार में शामिल हो गए।

भुल्लर को निश्चित तौर पर पिछले हफ्ते ब्रिटिश ओपन में चोटी के खिलाड़ियों के साथ खेलने के अनुभव का फायदा मिला और उन्होंने दो साल पहले इसी प्रतियोगिता में उपविजेता रहने के दर्द को भी भुला दिया। भुल्लर ने चार दिन में कुल 22 अंडर के स्कोर के साथ आस्ट्रेलिया के एडम ब्लिथ पर दो शॉट की बढ़त से खिताब जीता। ब्लिथ ने अंतिम दौर में 68 के स्कोर के साथ दूसरा स्थान हासिल किया। भारत के इस गोल्फर को इस प्रदर्शन से 63,400 डालर मिले।

वर्ष 2007 में यहां उपविजेता रहे भुल्लर ने कहा कि मेरे पास अपनी खुशी जाहिर करने के लिए शब्द नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं पिछले दो साल से इसका इंतजार कर रहा था और आज मैंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और मैंने अच्छे स्कोर के साथ अच्छा नतीजा हासिल किया।

भुल्लर का यह प्रदर्शन इसलिए भी काबिलेतारीफ है कि पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने सिर्फ एक बोगी की। इंडोनेशिया के राष्ट्रपति सुसिलो बामबांग युद्धोयोनो से ट्राफी हासिल करने वाले कपूरथला के इस गोल्फर ने कहा कि निश्चित तौर पर इस जीत के बाद मेरे जीवन में काफी कुछ बदलने वाला है। मैं इसे लेकर काफी उत्सुक हूं।
 
अन्य भारतीयों में राहुल गंगजी संयुक्त 25वें जबकि अमनदीप जोहल संयुक्त 35वें और अनिरबान लाहिड़ी संयुक्त 47वें स्थान पर रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भुल्लर ने एशियाई टूर जीता