अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संसद से सड़क तक भाजपा का संघर्ष जारी रहेगा

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पार्टी के बिहार मामलों के प्रभारी कलराज मिश्र ने कहा है कि जन समस्याओं के त्वरित निष्पादन के लिए उनकी पार्टी संसद से लेकर सड़क तक संघर्ष जारी रखेगी।

 मिश्र ने पार्टी की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन करने के बाद कहा कि हमें संसदीय चुनाव में पराजय का सामना जरूर करना पड़ा है लेकिन हम हिम्मत नही हारे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में संगठन को मजबूत बनाकर अपनी नीतियों के अनुरूप देश के नवनिर्माण को नई दिशा देने में सफलहोंगे। मिश्र ने कहा कि देश के समक्ष आज आतंकवाद विदेशी ताकतों का दबाव तथा केन्द्र की संप्रग सरकार की ढुलमुल नीतियों का खतरा बना हुआ है। हमे संगठन का पुनर्गठन इस प्रकार करना है ताकि आमजनों में पार्टी की साख फिर से स्थापित हो सके।

इस मौके पर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष राधा मोहन सिंह ने कार्यकर्ताओं को देश के समक्ष मौजूदा चुनौतियों का दृढतापूर्वक सामना करने और देश को कमजोर करने वाली संप्रग सरकार की नीतियों का पुरजोर विरोध करने का आह्वान किया। दो दिनों तक चलने वाली इस बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलास पति मिश्र, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी,मंत्री नंद किशोर यादव प्रेम कुमार अश्विनी कुमार चौबे रेणु कुमारी समेत कई सांसद विधायक विधान पार्षद तथा भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संसद से सड़क तक भाजपा का संघर्ष जारी रहेगा