अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी में सरकार के विरोध में असंतोष : जेटली

यूपी में सरकार के विरोध में असंतोष : जेटली

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महासचिव और उत्तर प्रदेश मामलों के प्रभारी अरुण जेटली ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सत्तरूढ़ बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के खिलाफ बढ़ते असंतोष के कारण अब वह समय आ गया है जब भाजपा को उसकी जगह ले लेनी चाहिए।

पार्टी की दो दिवसीय राज्य कार्यकारिणी की बैठक में जेटली ने कहा कि वर्ष 2007 में पूर्ण बहुमत हासिल करने वाली बसपा को जनता ने नकार दिया है।

उन्होंने पार्टी का आह्वान किया कि वह जनता के मुद्दों को लेकर आंदोलन करे क्योंकि पिछला लोकसभा चुनाव खोना पार्टी का अंत नहीं है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भाजपा की हार का कारण उसका एजेण्डा और विचारधारा नहीं है और आने वाले चुनाव में पार्टी अप्रत्याशित सफलता हासिल करेगी।

भाजपा नेता ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में मुलायम विरोधी वोट पड़े जिससे बसपा को पूर्ण बहुमत प्राप्त हुआ। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा दोनों ही अपराधियों और भ्रष्टाचार को बढावा देने वाली हैं। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) की बिहार में हुई पराजय के बारे में उन्होंने कहा कि अपराधियों और माफियाओं से संपर्क होने के कारण जनता ने उन्हें नकार दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यूपी में सरकार के विरोध में असंतोष : जेटली