DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हर सेक्टर में बिजली का रोना

रोजाना घंटों बिजली कटौती और लो वोल्टेज की समस्या से सेक्टरवासियों का जीना मुहाल कर दिया है। बार-बार शिकायत किए जाने के बावजूद बिजली अधिकारियों का इस ओर कोई ध्यान ही नहीं है। शनिवार को दिनभर लोग ट्रिपलिंग से परेशान रहे, यहां तक कि कुछ पॉश सेक्टरों में भी बिजली कटौती जारी रही।


सेक्टर-15, 12, 55, 56, 41, 61, 20, 19, 37, 35, 24 सहित अन्य कई सेक्टरों में बार-बार बिजली का कट होते रहने से सेक्टरवासियों में काफी रोष है। सेक्टर-12 आरडब्ल्यूए अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने बताया कि या तो कई घंटे बिजली गुल रहती है या जितनी देर आती भी है तो उसमें भी ट्रिपलिंग जरी रहती है। बिजली विभाग में शिकायतें कर-कर के थक गए हैं लेकिन मजल है कि अधिकरियों के कानों पर जूं रेंग जए, उनके लिए तो ये रोज की बात है लेकिन असली परेशानी तो वही समझेंगे जो झेलेंगे।


सेक्टर-55 निवासी सरिता का कहना है कि दिन में तो फिर भी बिजली कटौती ङोली जा सकती है लेकिन जब रात में अचानक लाइट चली जाए तो बहुत परेशानी होती है, बच्चे गर्मी से परेशान होकर ठीक से सो भी नहीं पाते। सबसे बड़ी परेशानी यह है कि बिजली गुल होने का कोई निश्चित समय ही नहीं है, बिजली कटौती से छुट्टी का मजा भी किरकिरा हो जाता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हर सेक्टर में बिजली का रोना