अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवक को पीटकर मार डाला

प्यास से बेचैन अपनी बीमार बच्ची को पानी पिलाने के लिए चापाकल से पानीभर रहे एक युवक को तीन सहोदर भाइयों सहित स्थानीय लोगों ने बच्चा चोर की आशंका में पीट-पीट कर मार डाला। घटना गुरुवार की रात पीपरा थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित बांही टोला गांव में हुई।

मृतक केसरिया थाना के सत्तरघाट ढेकहां निवासी जितेन्द्र साह (25) है। उसकी मां मु. उर्मिला देवी ने पीपरा थाने में रामएकबाल साह के तीन भाइयों सहित पांच नामजद व 6 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है। घटना की पुष्टि करते हुए डीएसपी बीपी रजक ने बताया कि अभियुक्तों की खोज में छापेमारी की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, जितेन्द्र अपनी मां और पत्नी के साथ बेटी की चिकित्सा मोतिहारी से करा पीपरा नया चौक उतरा, जहां से उसे ननिहाल भेरखिया जाना था। इस क्रम में बीमार बेटी को प्यास लगी जिसके लिए वह पानी लाने चापाकल पर गया, जहां स्थानीय लोगों ने बच्चा चोर का हल्ला कर पिटाई आरंभ कर दी।

इस दौरान पत्नी और मां के द्वारा बचाव में चीख-पुकार काम नहीं आया। सूचना पर ननिहाल के लोग वहां पहुंचे और इलाज के लिए मोतिहारी ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गयी। इस घटना के बाद मां और पत्नी बेहोश हो गयी जिसे बाद में होश आया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवक को पीटकर मार डाला