अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस पर जांच में लापरवाही बरतने का आरोप

बीनेट सिस्टम के संचालक बलबीर सिंह ने पुलिस पर जांच में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि पुलिस चोरों को पकड़ने के बजाय बीमा व लोन को बीच में लाकर अपनी कमियों को छुपाने को कोशिश कर रही है।


गौरतलब है कि बुधवार देर रात को हरिद्वार रोड स्थित बीनेट सिस्टम कंप्यूटर शॉप से अज्ञात चोरों ने नौ लैपटॉप और करीब एक लाख 80 हजार रुपए चुरा लिए थे। इसकी रिपोर्ट दुकान संचालक ने कोतवाली में दर्ज कराई थी।
पुलिस ने अपने जांच के दायरे में बीमा और लोन को बताया था। इससे नाराज दुकान संचालक ने पुलिस पर जांच में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कहा कि घटना के तीन दिन बाद भी पुलिस चोरी का खुलासा नहीं कर पाई है। उलटे मामले को लोन और बीमे से जोड़कर चोरी को संदिग्ध बताकर अपनी कमियां छिपाने को कोशिश में लगी है। मीडिया को भी पुलिस भ्रमित कर रही है। नेगी ने कहा कि पुलिस को चोरों को पकड़ना चाहिए।
उन्होंने कहा कि यदि शीघ्र चोरी का खुलासा नहीं किया गया तो आईटी एसोसिएशन षिकेश बाजार बंद कर चक्काजाम की कार्रवाई करने को बाध्य हो जाएगा।इस संबंध में जंचाधिकारी लक्ष्मण सिंह कठैत का कहना है कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस पर जांच में लापरवाही बरतने का आरोप