DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार में कांग्रेस को वापस पावर में लाऊंगा : टाइटलर

 बिहार कांग्रेस का प्रभारी बनते ही जगदीश टाइटलर ने बिहार पर अपना दावा ठोक दिया है। उन्होंने कहा कि बिहार कांग्रेस स्टेट है और यहां हर हाल में वे कांग्रेस को वापस पावर में लाएंगे। शनिवार की शाम ‘हिन्दुस्तान’ से बातचीत में श्री टाइटलर ने कहा कि बिहार बेसिकली कांग्रेस स्टेट है।

यहां का कोई घर ऐसा नहीं जिसके लोग कांग्रेसी न रहे हों, पर बीच में हम उनसे सम्पर्क नहीं साध सके। अब इस दूरी को पाट कर हमारे नेता व कार्यकर्ता हर घर से हर  व्यक्ति से जुड़ेंगे और कांग्रेस पार्टी प्रदेश की सत्ता में वापस लौटेगी।

श्री टाइटलर ने कहा कि बिहार कांग्रेस के उत्कर्ष के कई बार वे साक्षी रहे हैं। वे जब आब्जर्बर थे तो जगन्नाथ मिश्र मुख्यमंत्री बने थे, अब प्रभारी बने हैं तो कुछ अच्छा ही होगा।  प्रदेश प्रभारी ने पार्टी में जान फूंकने के लिए जबर्दस्त एक्सरसाइज भी शुरू कर दिया है। श्री टाइटलर महीने में दस दिन से अधिक बिहार में रहेंगे।

उन्होंने कहा कि आंदोलन और कार्यक्रमों के माध्यम से संगठन को मजबूत करने के लिए वे पर्याप्त समय बिहार में गुजारेंगे। उन्होंने कहा कि 30 तारीख के बाद वे बिहार आएंगे। वैसे बिहार से उनका रिश्ता सन् 1980 से ही सघन है। यहां के लोगों तथा संगठन की खूबियों-खामियों की उनको पर्याप्त समझ है।

                   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार में कांग्रेस को वापस पावर में लाऊंगा : टाइटलर