DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजली कटौती पर फूटा गुस्सा

-14 से 16 घंटे कटौती से साहिबाबाद के लोग बेहाल
-श्यामपार्क एक्सटेंशन बिजली घर पर एसडीओं को घेरा
-नहीं रुकी बिजली कटौती तो करेंगे सड़क जाम, दी चेतावनी

तीन दिनों से हो रही बिजली कटौती से परेशान श्यामपार्क एक्सटेंशन के व्यापारियों का गुस्सा जमकर फूटा। बिजली घर पर एसडीओं का घेराव कर जमकर हंगामा किया। लोगों ने चेतावनी दी है कि विद्युत आपूर्ति सचारु नहीं की गई तो दुकानें बंद कर सड़कों पर उतरने को मजबूर हो जाएंगे। एसडीओ रविन्द्र गुप्ता ने शीघ्र ही विद्युत व्यवस्था सही करने का आश्वासन दिया है।


साहिबाबाद क्षेत्र में तीन दिनों से 14 से 16 घंटे हो रही बिजली कटौती लोगों के लिए मुसीबत बन गई है। इस भीषण कटौती से लोगों के इनवर्टर तक फेल हो गए है। उमस भरी गर्मी में लोगों का बुरा हाल है। आलम यह है काम से दिन भर के थके हारे लोग घर पर रात में चैन की नींद भी नहीं सो पाते। कई बार शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई न होने पर शनिवार को लोग भड़क उठे। सैकड़ों की संख्या में स्थानीय व्यापारी व रेजीडेंट्स ने श्याम पार्क एक्स्टेंशन स्थित बिजली घर पर एसडीओ को घेर लिया तथा प्रदर्शन किया। इस दौरान व्यापारियों और एसडीओं के बीच लंबे समय तक बहस हुई। एसडीओं रविन्द्र सिंह ने लोगों को बताया कि साहिबाबाद की 132 केवीए की लाइन पर बंदर के लटकने से टूट गई है। इसके साथ ही ट्रांस मिशन द्वारा बिजली कम मिलने से यह समस्या आ रही है। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया है कि शीघ्र लाइन जोड़कर आपूर्ति सुचारु कर ली जाएगी।

प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दी है कि कटौती बंद नहीं हुई तो अपनी-अपनी दुकाने बंद रख कर सड़क जाम किया जाएगा। प्रदर्शनकारियों में गौतम वर्मा तेजवीर मलिक, राजीव धवन, एसके बहल रोहित बंसल आदि कई व्यापारी व रेजीडेंट्स मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिजली कटौती पर फूटा गुस्सा