DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीबीआई से कम कोई जांच स्वीकार्य नहीं : रीता

 लोकसभा चुनाव में नतीजों से उत्साहित उत्तर प्रदेश कांग्रेस द्वारा शनिवार को रवीन्द्रालय में एक समारोह में उत्तर प्रदेश के निर्वाचित कांग्रेस सांसदों का सम्मान किया गया। कांग्रेस सांसदों को सम्मानित करने के लिए आयोजित विशेष समारोह में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह, कांग्रेस सचिव परवेज हाशमी तथा अविनाश पाण्डेय और केन्द्रीय मंत्री प्रदीप आदित्य जैन सहित कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शामिल हुए।

समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी तथा एक दो अन्य सांसदों को छोड़कर सभी कांग्रेसी सांसद मौजूद थे। इस बार उत्तर प्रदेश से कांग्रेस के 21 सांसद चुनाव जीते हैं। समारोह को संबोधित करते हुए अधिकांश कांग्रेसी नेताओं ने उत्तर प्रदेश की मायावती सरकार के कामकाज और कार्यशैली की जमकर आलोचना की।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी ने अपने स्वागत भाषण में कहा कि लखनउ में पिछले एक हफ्ते मे हुई घटनाएं जनतंत्र का माखौल हैं और मायावती तानाशाह की तरह काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी की हार को जज्बे के साथ लेने के बजय मायावती कांग्रेस नेताओं पर हमला बोल रही हैं। अपने घर पर हुए अग्निकाण्ड के संदर्भ मे उन्होंने कहा कि सीबीआई से कम कोई जांच उन्हें स्वीकार नहीं है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीबीआई से कम कोई जांच स्वीकार्य नहीं : रीता