अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

होटल मालिक और प्रबंधक सहित तीन गिरफ्तार

पटना के व्यस्ततम इलाके एक्जीविशन रोड में 23 जुलाई की शाम एक महिला की सरेआम पिटाई और निर्वस्त्र किए जाने के सिलसिले में पुलिस ने एक होटल के मालिक और प्रबंधक सहित तीन लागों को गिरफ्तार किया है और इस मामले में तीन अलग़-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस उपमहानिरीक्षक : मध्य प्रक्षेत्र : जे एस गंगवार ने बताया कि महिला के बयान पर पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र में धारा 376 और 376 डी के तहत तथा गांधी मैदान थाना में दो प्राथमिकी अनैतिक यौन शोषण निरोधक कानून की विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज की गई है।

  उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में पटना के पुनाईचक निवासी युवक राकेश कुमार बाब होटल मालिक अशोक कुमार तथा प्रबंधक शैलेंद्र कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। राकेश का उक्त महिला के साथ पैसे को लेकर क्षगड़ा हुआ था। गंगवार ने बताया कि राकेश के दो अन्य साथियों अनिल सिंह और नितिन सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है।

उन्होंने बताया कि देह व्यापार कराने को लेकर होटल का लाईसेंस रद्दकर उसे सील कर दिया गया है। गंगवार ने बताया कि पीड़ित महिला का बयान रिकार्ड कराने के लिए उसे राज्य मानवाधिकार आयोग के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:होटल मालिक और प्रबंधक सहित तीन गिरफ्तार