अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईपीएल तीन में गांगुली होंगे नाइट राइडर्स के कप्तान

आईपीएल तीन में गांगुली होंगे नाइट राइडर्स के कप्तान

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के तीसरे दौर में कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी संभालेंगे।

दक्षिण अफ्रीका में हुए आईपीएल के दूसरे दौर में न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैंडन मैकुलम ने नाइट राइडर्स की कप्तानी संभाली थी। लेकिन तीसरे संस्करण में मैकुलम के राष्ट्रीय टीम में खेलने के कारण उनकी जगह गांगुली को कप्तान बनाया गया है।

हालांकि आईपीएल के दूसरे दौर में मैकुलम के नेतृत्व में टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और टीम टूर्नामेंट में फिसड्डी रही थी। उधर गांगुली के लिए भी दक्षिण अफ्रीका में खेला गया आईपीएल-2 अच्छा नहीं रहा था।

तत्कालीन कोच जॉन बुकानन के साथ उनके मतभेद और कप्तानी के लेकर हुए बवाल के कारण उनका प्रदर्शन खास नहीं रहा था।
 
खबरों के अनुसार नाइट राइडर्स के मालिक और फिल्म अभिनेता शाहरूख खान ने लंदन में कप्तानी के बारे में बातचीत की है। ऐसा माना जा रहा है कि शाहरूख, गांगुली की कप्तानी के बारे में औपचारिक घोषणा अगले महीने कर सकते हैं।

इसके अलावा आईपीएल-2 में खराब प्रदर्शन के बाद टीम के कोच पद से हटाए गए बुकानन की जगह न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान तथा टीम इंडिया के पूर्व कोच जॉन राइट को टीम का कोच बनाने की भी चर्चा है। हालांकि श्रीलंका और बांग्लादेश टीम के पूर्व कोच डेव व्हॉटमोर भी इस दौड़ में शामिल हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईपीएल तीन में गांगुली होंगे नाइट राइडर्स के कप्तान