अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शातिर अपहरणकर्ता गिरफ्तार

गिरफ्तार अपहरणकर्ता अजय कुमार बेहद ही शातिर है। अभय के अपहरण के साथ उसने अपने अपहरण की खबर अपनी पत्नी से फैलवाई। उसने पत्नी से कहा कि उसका तथा अभय का अपहरण कर लिया गया है वह किसी तरह पैसे देकर छूट आया है। उसके पास से एक डायरी मिली है जिसमें उसने अपहरण के लिए खरीदी गई चीजों के बारे में लिखा है।


फिरौती वसूलने के लिए अभय के शरीर को जलती सिगरेट से दागा गया। अजय को पता था कि अगर अभय के पिता रुपये का इंतजाम नहीं कर पाएगें तो उसका होने वाला ससुर इंतजाम कर देगा। क्योंकि वह काफी पैसे वाला है। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि अभय को झज्जर में एक मकान में बंद करने के बाद वह पुष्प विहार आया। उसने अपनी पत्नी से कहा कि उसका व अभय का अपहरण कर लिया गया है। वह पैसे देकर छूट आया,लेकिन अभी जान को खतरा है। तुम अभय के घर फोन कर दो। इसके बाद वह पत्नी को घर छोड़ कर दोनों बच्चों को अपने साथ लेकर अपनी ससुराल रोहतक गया। बच्चों को ससुराल में छोड़ कर वहां से उसने पीसीओ से अभय के पिता को फोन किया। इसके बाद वह अपहरणकर्ताओं के पास कौसली गांव पहुंचा।


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अजय के पास से एक डायरी मिली है जिसमें उसने अपहरण के लिए खरीदी गई रस्सी,डंडा,दस्ताने,प्लास्टर,टेप,ताले,रुई तथा बिजली की तार आदि के बारे में लिखा हुआ है। दूसरी तरफ अभय ने पत्रकारों को बताया कि वह अजय को तीन साल से अपने एक दोस्त की मार्फत जानता था। लेकिन उसने अजय के साथ रुपये की डीलिंग नहीं की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शातिर अपहरणकर्ता गिरफ्तार