DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाराणसी में विषाक्त मछली खाने से दो की मौत

वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के भटपुरवा खुर्द की मुसहर बस्ती में विषाक्त मछली खाने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग बीमार हो गये। घटना की सूचना के बाद मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से बीमार एक बच्चे को गंगापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि भटपुरवा खुर्द निवासी राजकुमार के पांच वर्षीय पुत्र अनिल और रवि बनवासी की 19 वर्षीय बेटी लालती की कल विषाक्त मछली खाने से मौत हो गई । उन्होंने कहा कि कल गांव के ही रवि बनवासी के साथ मिलकर राजकुमार ने मछली बनाई थी। अनिल और लालती के साथ पड़ोसी राजराम, रेशमा और सुरपत्ती ने भी मछली खाई । मछली खाने के बाद बच्चों को उल्टी दस्त होने लगी । परिवार के लोगों ने एक स्थानीय चिकित्सक से दवा लेकर दी लेकिन उनकी हालत नहीं सुधरी ।


इसी दौरान अनिल व लालती की मौत हो गई । घटना की सूचना पाते ही मुख्य चिकित्साधिकारी आर एस वर्मा के साथ चिकित्सकों का दल वहां पहुंच गया। चिकित्सकों की जांच में पता चला कि फूड प्वाइजनिंग के चलते दोनों की मौत हुई है । गंभीर रूप से बीमार राजराम को गंगापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वाराणसी में विषाक्त मछली खाने से दो की मौत