अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्कैंडल में फंसे इतालवी प्रधानमंत्री, कहा मैं संत नहीं

स्कैंडल में फंसे इतालवी प्रधानमंत्री, कहा मैं संत नहीं

इटली की एक साप्ताहिक पत्रिका ने प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी और एक नामचीन वेश्या के बीच हुई अश्लील बातचीत से संबंधित नए टेप जारी किए हैं।

वामपंथी समाचार साप्ताहिक लीस्प्रेसो ने बर्लुस्कोनी और वेश्या के बीच हुई इस कथित बातचीत की रिकॉर्डिंग जारी कर रही है। रिकॉर्डिंग की पहली कड़ी जारी होने के बाद बर्लुस्कोनी के अधिवक्ता ने टेप की प्रमाणिकता पर सवाल उठाए हैं। दूसरी ओर, इतालवी प्रधानमंत्री ने बुधवार को अपनी चुप्पी तोड़ते हुए मजाक में कहा कि वह संत नहीं हैं।

इस सेक्स स्कैंडल के केंद्र में रही महिला पेट्रिजिया दआदारिओ ने कहा कि उसने रोम स्थित प्रधानमंत्री के आवास पर एक रात्रिभोज में शामिल होने के बाद चार नवंबर को बर्लुस्कोनी के साथ रात बिताई थी।

बुधवार को जारी हुए टेप में दआदारियो एक पुरूष के साथ सेक्स संबंधी बात करती सुनाई देती है। पत्रिका का दावा है कि इस टेप में वह जिस व्यक्ति से बात कर रही हैं, वह इटली के प्रधानमंत्री बर्लुस्कोनी हैं। टेप में महिला पुरूष के सेक्स प्रदर्शन की तारीफ करती सुनाई देती है ।
दाआदारियो ने कहा था कि उसने प्रधानमंत्री के साथ सेक्स संबंधी इस बातचीत को स्वयं रिकॉर्ड किया था। महिला का कहना है कि वह इसलिए आगे आई है कि बर्लुस्कोनी ने रियल एस्टेट की उसकी समस्याओं में उसे मदद करने का वादा किया था और बाद में वह इससे मुकर गए थे।
    
टेप में पुरुष की आवाज प्रधानमंत्री की आवाज से मिलती जुलती है हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि उसमें बोलने वाला पुरुष बुर्लुस्कोनी ही हैं ।

इससे पहले वह अपने द्वारा दी गई एक पार्टी में समलैंगी महिलाओं को बुलाने के कारण भी विवादों में आए थे ।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्कैंडल में फंसे इतालवी प्रधानमंत्री, कहा मैं संत नहीं