अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दरोगा व दो सिपाहियों पर चलेगा लूट का मामला

सूरजपुर कोतवाली के बहुचर्चित दरोगा बच्चू सिंह समेत दो सिपाहियों के खिलाफ उनकी ही कोतवाली में लूट का मामला दर्ज किया जा रहा है। तीनों पर आरोप है कि देवला के एक स्क्रैप व्यापारी ने हफ्ता देने से इंकार कर दिया तो पुलिसकर्मियों ने उसे पीटा व साढ़े नौ हजर रुपए समेत दो मोबाइल फोन लूट लिये थे।


मामला 6 मई का है। देवला में जरचा कोतवाली के गांव कलौंदा का रहने वाला हाशिम पुत्र मुकर्रम का स्क्रैप का गोदाम है। वह सूरजपुर औद्योगिक क्षेत्र की कंपनियों से स्क्रैप की खरीदारी करता है। आरोप है कि औद्योगिक क्षेत्र चौकी इंचार्ज बच्चू सिंह दो सिपाही बाली व गोस्वामी के साथ गोदाम पर पहुंचे और व्यापारी से हफ्ता वसूली की मांग की। व्यापारी ने जब हफ्ता देने से इंकार कर दिया तो पुलिसकर्मियों ने उसके गल्ले में रखे साढ़े नौ हजर रुपए लूट लिए। व्यापारी से दो मोबाइल भी लूट लिये और विरोध करने पर उसे मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिसकर्मी इससे ही शांत नहीं हुए। व्यापारी को चोरी के आरोप में जेल भी भेज दिया।


जमानत पर रिहा होने के बाद व्यापारी ने पुलिस के आला अफसरों से न्याय की गुहार लगायी, मगर अफसरों ने उसकी एक नहीं सुनी। इसके बाद उसने कोर्ट की शरण ली। सीजेएम कोर्ट के आदेश पर तीनों आरोपियों के खिलाफ लूट की धाराओं में मामला दर्ज कराने के आदेश दिये गये हैं। साथ ही कहा गया है कि तीनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर 6 अगस्त तक कोर्ट को अवगत करायें। कोतवाल हरिमोहन सिंह के मुताबिक उन्हें अभी आदेशों की लिखित प्रति नहीं मिली है। मिलते ही मामला दर्ज कर लिया जायेगा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दरोगा व दो सिपाहियों पर चलेगा लूट का मामला